Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
गैजेट

नए साल में इन फोन्स पर नहीं चलेगा व्हाट्सऐप, इसमें आपका फोन तो नहीं?

Share
नए साल में इन फोन्स पर नहीं चलेगा व्हाट्सऐप, इसमें आपका फोन तो नहीं?

व्हाट्सऐप  अभी के दौर में सभी ज्यादा यूज किया जाने वाला मैसेजिंग ऐप है और लगभग सभी के फौन में व्हाट्सऐप होता है। आए दिन व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नए-नए अपडेट लेकर आता है और अपने अपडेट्स से सभी को चौंकाता भी है। ऐसा ही कुछ एकबार फिर से करने की तैयारी में है व्हाट्सऐप। दरअसल जिस ऐप की मदद से हम आसानी से अपने सगे संबंधी के साथ कर सकते हैं उसे कुछ फोन्स में बंद किया जाएगा।

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक व्हाट्सऐप अब Nokia S40 वाले स्मार्टफोन्स में 31 दिसंबर 2018 के बाद से चलना बंद हो जाएगा। दरअसल कंपनी ने बताया कि व्हाट्सऐप अब इन यूजर्स के लिए कोई अपडेट लेकर नहीं आ रहा जिस वजह से ये फैसला लिया गया है।

व्हाट्सऐप एक ऐसा ऐप है जो काफी कम समय में ही बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गया था और इसे लोकप्रिय किया था इसमें मिलने वाले सुविधाओं ने। व्हाट्ऐस के जरिए लोग आसानी से अपने दूर बैठे सगे संबंधियों के साथ बात कर सकते थे। हालांकि इससे पहले भी व्हाट्ऐस ने ब्लेकबैरी OS और ब्लेकबैरी 10 और विंडोज फोन से अपनी सेवा को बंद कर दिया था।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: