यहाँ सर्च करे

महिलाएं भी मरती हैं पुरुषों के इन अंगो पर, जानिए यहाँ

  • 16
    Shares

ऐसा नहीं है कि केवल आदमी ही महिलाओं के अंगों को देखकर आकर्षित होते हैं बल्कि महिलाएं भी पुरुषों के कुछ अंगो पर फिदा रहती हैं।

लड़कियों को ब्रॉड शोल्‍डर वाले लड़के काफी सेक्‍सी लगते हैं। सेक्‍स से पहले फोरप्‍ले के समय लड़कियां उत्‍तेजना बढ़ाने के लिए पुरुषों के चौड़े कंधों को अपने हाथ से रब करके ऑर्गेज्‍म हासिल करने की कोशिश करती हैं।

पुरुषों का चौड़ा सीना हर महिला की पसंद होती है। सेक्‍स के समय महिलाएं पुरुषों के सीने को सहलाकर उत्‍तेजित होने का प्रयास करती हैं।




पुरुषों का एक और अंग है जिस पर महिलाएं सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं वह है पुरुषों की जीभ। जिस पुरुष की जीभ जितनी अधिक लाल होगी, वह महिला को उतना ही अधिक आकर्षित करेगा। फोरप्‍ले के समय पुरुष महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को अपनी जीभ से किस करके उन्‍हें एक्‍साइट करते हैं।

महिलाओं को पुरुषों की वेस्‍ट लाइन को देखने में काफी मजा आता है। पुरुषों की वेस्‍ट लाइन को देखकर ही महिलाएं उनकी सेक्‍स कंपेटिबिलिटी का अंदाज लगाती हैं।

महिलाओं को मर्दों के मजबूत हाथ भी पसंद आते हैं। विशेषकर लड़कियों को चौड़ी कलाई वाले पुरुषों के हाथ काफी पसंद होते हैं।

लड़कों की आंखें महिलाओं को बहुत आकर्षित करती हैं। आंखों में देखकर सेक्‍स करने के मूड का एहसास होता है। वैसे नीली आंखों वाले पुरुष महिलाओं को अधिक आकर्षक लगते हैं।


  • 16
    Shares
Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|