Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
खबर विदेश

महिला ने बंदर के साथ की अश्लील हरकत, हुई 3 साल की सजा

Share

मिस्त्र से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला को बंदर के साथ यौन शोषण करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है। मिस्त्र कोर्ट ने बंदर के साथ कथित रूप से यौन शोषण करने के अपराध में महिला को 3 साल की सजा सुनाई है।

दरअसल, अहमद (महिला का नाम) पालतु पशु के दुकान पर खड़ी थी, जहां उसने एक बंदर के प्राइवेट पार्ट को छुआ और पब्लिक के बीच बंदर को लेकर उसने अश्लील कमेंट्स भी किए, जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपराधी महिला ने अपनी गलती मान ली है। महिला का कहना है कि उसका मकसद बंदर का शोषण करने का नहीं था।

बरहाल, महिला को मिस्त्र पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां महिला को 3 साल की सजा सुनाई गई है। महिला की इस हरकत से लोग काफी गुस्से में हैं।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: