योगी आदित्यनाथ को भगवान का आसरा, आज करेंगे रामलला के दर्शन

Lok Sabha Election 2019 के प्रचार के दौरान विवादित बयान को लेकर चुनाव आयोग के तीन दिन के बैन के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अब अयोध्या पहुंच गए हैं। चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे की रोक लगने के बाद यह उनका दूसरा निजी दौरा है। अयोध्या के बाद वह बलरामपुर जिले में स्थित शक्तिपीठ देवीपाटन भी जाएंगे।

इससे पहले 16 अप्रैल को उन्होंने लखनऊ के हनुमान सेतु स्थित मशहूर हनुमान मंदिर में भी पूजा-अर्चना की थी। अयोध्या के बाद वह बलरामपुर जिले में स्थित शक्तिपीठ देवीपाटन भी जाएंगे।

सीएम योगी का कार्यक्रम

11:00 बजे अयोध्या पहुंचेंगे सीएम योगी।

11:25 पर पहुंचेंगे मणिराम दास छावनी। यहां वो महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात करेंगे। यहां से योगी दिगंबर अखाड़ा पहुंचेंगे।

दिगंबर अखाड़े में दोपहर के भोजन का प्रबंध किया गया है। भोजन के बाद योगी हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंचकर दर्शन करेंगे।

भगवान हनुमान के दर्शन के बाद विवादित स्थल पहुंचेंगे जहां रामलला की मूर्ति रखी है। यहां पर दर्शन-पूजन के बाद वह सुग्रीव किला जाएंगे। सुग्रीव किला के बाद सरयू की पूजा करने सरयू घाट जाएंगे।

सीएम दोपहर लगभग तीन बजे तक अयोध्या में रहेंगे। उसके बाद यहां से सीधे हेलीकॉप्टर से देवीपाटन के लिए निकल जाएंगे। देवीपाटन में वह नाथ संप्रदाय के 51 शक्तिपीठों में से एक देवीपाटन मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान कोई भी राजनीतिक चर्चा नहीं की जाएगी, क्योंकि ये उनका निजी दौरा है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |