Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
गैजेट

आप भी Netflix और Amazon प्राइम का फ्री में मजा उठा सकते है, बस करे सिर्फ इतना

Share

टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए आए दिन नए-नए ऑफर निकालती है जिससे की उनका ग्राहक कभी भी अपने कनेक्शन को बदले ना। तो बस ऐसे ही भारती एयरटेल, बीएसएनएल औऱ वोडाफोन ने भी अपने ग्राहको को लुभाने के लिए एक नया तरीका निकाला है। औऱ वो तरीका है Netflix और Amazon प्राइम, जी हां इन दिनों नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम के लाखों दिवाने है पर इसको बिना सबस्क्रिप्शन के नहीं देख सकते तो कंपनियों ने अपने ग्राहकों को लुभाने को अब ये तरीका निकाला है।

BSNL

BSNL में 399 रुपये या उससे ज्यादा के पोस्टपेड प्लान पर आपको एक साल के लिए अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा ब्रॉडबैंड यूजर्स भी 745 रुपये या उससे ज्यादा के प्लान पर इसका फायदा ले सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको बीएसएनएल की वेबसाइट पर जाकर ‘BSNL Amazon Offer’ पर क्लिक करना होगा. इसके बाद रजिस्टर्ड नंबर पर ओटीपी भेजा जाएगा, आप इसकी मदद से लिंक्ड अमेजन अकाउंट से सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट कर सकते हैं।

Airtel

एयरटेल अपने पोस्टपेड ग्राहकों को अमेजन प्राइम का एक साल और नेटफ्लिक्स का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रही है. इसके लिए उन्हें 499 रुपये या उससे ज्यादा के पोस्टपेड प्लान लेने होंगे. इसको एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को माई एयरटेल ऐप पर जाकर ‘Amazon Prime Video’ के आइकन पर क्लिक कर उसे एक्टिवेट करना होगा. वहीं नेटफ्लिक की बात करें तो यूजर्स के नेटफ्लिक्स के अकाउंट में 500 रुपये हर महीने के हिसाब से 1500 रुपए जमा हो जाएंगे, जिससे वे तीन महीने तक फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।

Vodafone

अमेजन प्राइम का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन पाने के लिए यूजर्स को 399 रुपये या उससे ज्यादा का पोस्टपेड प्लान लेना होगा. इसके अलावा वोडाफोन नेटफ्लिक्स का भी प्लान दे रहा है जिसमें यूजर्स को वोडाफोन रेड ऑफर के तहत 1,999 रुपये का प्लान लेने पर तीन महीने और 2,999 रुपये वाला प्लान लेने पर नेटफ्लिक्स का एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Tags: