Type to search

खेल

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को दी ‘धमकी’, कहा- गर्दन पकड़ लूंगा अगर…

12 दिसंबर को भारतीय टीम के धुंआधार बल्लेबाज और 6 छक्कों की वजह से मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह का जन्मदिन था. उनके जन्मदिन के मौके पर तमाम बड़े खिलाड़ियों ने उनको शुभकामनाएं दी थी और सबने अलग-अलग तरीके से भारतीय क्रिकेटर को विश किया था. इसी कड़ी में भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी युवराज को अलग ही अंदाज में विश किया था.



रोहित ने आईपीएल के दौरान की एक तस्वीर के साथ लिखा था कि कमाल के सुपरस्टार को उनके जन्मदिन के मौके पर बहुत सारी शुभकामनाएं. इस तस्वीर में युवराज ने रोहित की गर्दन को पकड़ा है और मजाकिया अंदाज में उनको घूर रहे हैं. जब युवराज ने रोहित के इस विश को देखा तो उन्होंने रोहित को अपने अंदाज में ही बेहतरीन जवाब दिया जिसे सुनकर दोनों के फैंस काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे.




दरअसल युवराज ने रोहित को शुक्रिया देते हुए उन्हें धमकी भी दे दी. ये धमकी मजाक के तौर पर था और युवराज ने कहा ‘रोहत अगर आप फिर से 37 रनों पर आउट हुए तो मैं एकबार फिर से आपकी गर्दन पकड़ लूंगा. जानकारी के लिए बता दें भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के दौर पर है और पहले टेस्ट में रोहित शर्मा ने 61 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेली थी. इसी वजह से युवराज ने उनको बड़ी पारी खेलने के लिए मजाक के तौर पर धमकी दी है.

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *